Friendship Shayari 2022

Friendship Shayari – दोस्तों के लिए हम बहुत कुछ करते हैं और इसी दोस्ती के लिए आज ये Frienship Shayri वाला पोस्ट डाला हैं जिसे हम अपने Best Friend Shayari को शेयर करते हैं ताकि उसकी और हमारी दोस्ती और मजबूत हो जाये, मैंने पहले भी दो दोस्ती के ऊपर पोस्ट डेल हैं जिन्हे आप देख सकते हैं Dosti Shayari In Urdu और Dosti Shayari In Hindi वाले ये पोस्ट जिनमे मैंने 100+ से भी ज्यादा Best Friend Quotes डाली हैं Friendship Shayari In Hindi, Friendship Shayari Photo, Friendship Day Shayari, Friendship Status In Hindi With Images के साथ Download करके अपने बेस्ट फ्रेंड को शेयर करे. निचे आपको Funy Friendship Shayari, Sad Friendship Shayari, Friendship Quotes In Hindi, Shayari On Frienship जैसी Best Dosti Shayari Collection डाला हैं ताकि आपकी दोस्ती बनी रहे.

Friendship Shayari – बेस्ट शायरी के लिए HumariShayari.Com पर रोज़ एते रहे ताकि आपको ये बेस्ट शायरी मिलती रहे और हम रोज़ आपके लिए Friend Par Shayari, दोस्ती शायरी इन हिंदी, Dosti Par Shayari दोस्ती पर शायरी , दोस्त के लिए शायरी विथ Friendship Images के साथ मिले, Shayari On Friend In Hindi को अपने बहुत शेयर किया हैं. यहाँ आपको 2 Line Friendship Shayari In Hindi और Friendship Shayari In Urdu फ्रेंडशिप शायरी इन उर्दू, Friendship Shayari In English जैसी बेस्ट शायरी कलेक्शन देखने को मिलेगा। जिसे अपने व्हाट्सप्प स्टेटस पर और फेसबुक पर शेयर करे र इंस्टाग्राम पर भी शेयर करे.

Friendship Shayari

हर पल हम आपके साथ हैं,तनहाइयों में होकर भी हम आपके पास हैं,आपका हो न हो पर हमें,आपकी कमी का हर पल अहसास है।

पूछा मुझ से चाँद सितारों ने,तुझे भुला दिया तेरे जिगरी यारो ने,मैंने मुस्कुराते हुए कहा,भूल तो नहीं सकते कमिने,बस लगे होंगे किसी को पाटने में.

दोस्त के लिए दोस्ती की सौगात होगी।नये लोग होंगे नई बात होगी।हम हर हाल में मुस्कुराते रहेगे।अपनी दोस्ती अगर यूंही साथ होगी।

Friendship Shayari

कहीं अँधेरा तो कहीं शाम होगी,मेरी हर ख़ुशी आपके नाम होगी,कुछ माँग कर तो देखो…दोस्त…होंठों पर हँसी और हथेली पर मेरी जान होगी।

मुकाम मिलने से यारी भुलाई नहीं जाती,एक साथी मिलने से दोस्ती मिटाई नहीं जाती,दोस्तों की कमी हर पल रहती है,तनहाइयों से दोस्ती छुपाई नहीं जाती।

Friendship Shayari In Hindi

याद न करो गे तो सताऊं गा,रूठोगी तो मनाऊँ गा,रो गी तो हसाऊँगा,दोस्त हुन में तुम्हारा साया नहीं,जो अँधेरे में साथ छोड़ जाउंगा.

मुरझाए फूल को खुश्बू देना कोई आपसे सीखे।रूठे हुए को मनाना कोई आपसे सीखे।दोस्त बनाना तो हर कोई जानता है।दोस्ती निभाना कोई आपसे सीखे।

दर्द था दिल में पर जताया कभी नहीं,आँसू थे आँखो में पर दिखाया कभी नहीं,यही फ़र्क है दोस्ती और प्यार में,इश्क़ ने हँसाया कभी नहीं…और दोस्तों ने रुलाया कभी नहीं।

Friendship Shayari 2022

यारी किसी की जायदाद नही होती,ज़िंदगी किसी की मोहताज़ नही होती,हमारी सलतनत में देख कर क़दम रखना,हमारी दोस्ती में आने के बाद दोस्ती आज़ाद नही होती।

खुदा की बनाई कुदरत नहीं देखी,दिलों में छुपी दौलत नहीं देखी,जो कहता है दूरी से मिट जाती है दोस्ती,उस ने शायद हमारी दोस्ती नहीं देखी.

बड़ी उदासी सी है
ग़मों की प्यास सी है
दिल है तनहा
मिलने की आस सी है

बड़ा अजीब होता है
जब कोई दूर होता है
रात भर जगाती है
उसकी यादें बहुत सताती हैं

दिल तुमसे दूर है
दुनिया के आगे मजबूर है
हर तरफ तो मायूसी छाई रहती है
तू ज़िंदगी से तो गयी
मगर यादों में आती आती रहती है

साथ तुम्हारा हरदम चाहते थे
तुम्हारा अहसास हर पल चाहते थे
तुम्हारी यादों के सहारे काट दी ज़िन्दगी हमने
तुम्हें कहानियों के ज़िक्र में अक्सर पाते हैं

काश तू साथ होता
मेरे दिल के पास होता
तुझे चाहते हैं बहुत
मेरा तू बहुत ख़ास होता

किस्से खास थे तुम्हारे
जब तुम पास थे हमारे
अब सिर्फ तुम्हारी यादें हैं
अब सिर्फ तुम्हारी बातें हैं

तस्वीर तुम्हारी दिल में बसाये हैं
हर वक़्त हर लम्हा तुम्हे चाहे हैं
आ जाओ फिर से ज़िन्दगी में मेरी
तुम्हारी मोहब्बत में सब कुछ छोड़ा
कुछ ना पाए हैं

उस मोड़ पे तूने छोड़ा मुझे
जहाँ हमसफ़र तो कहीं मिले
पर तेरे जाने के बाद
ज़िन्दगी का सफर हमने बदल दिया

तुझे पाने का कोई अहसास ही नहीं है
जैसे तू मेरे पास है पर पास है नहीं है
मुझे पता है तू बहुत प्यार करता है मुझसे
पर तुझ में दिल लगाने जैसी कोई बात नहीं है

जो तुम्हे चाहे उसको चाहो तो
प्यार खुद बा खुद हो जाता है
क्या सच में ऐसा होता है
या कोई बस कहानियां बनाया है

Dosti Shayari In Hindi

Dosti Shayari In Hindi With Images
Dosti Shayari In Hindi With Images
तेरी दोस्ती को पलकों पर सजायगें ।जब तक ज़िन्दगी है साथ निभायेगें।देने को तो कुछ नही हमारे पास।पर तेरी खुशी माँगने खुदा के पास जरुर जायँगे।

महफ़िल में कुछ तो सुनाना पड़ता है,ग़म छुपाकर मुस्कराना पड़ता है,कभी हम भी हुआ करते थे उनके दोस्त…आजकल दोस्तों को याद दिलाना पड़ता है।

ऐ यार तेरी यारी पर हम गर्व करते हैं,हर समय मिलने की तलब करते हैं,ऐसे दोस्त बहुत कम ही मिलते हैं,जो हमसे मिलने की तलब करते हैं।

Friendship Shayari

खुदा की बनाई कुदरत नहीं देखी,दिलों में छुपी दौलत नहीं देखी,जो कहता है दूरी से मिट जाती है दोस्ती,उस ने शायद हमारी दोस्ती नहीं देखी.

तेरा रिश्ता इस तरह निभायेगें।तुम रोज़ खफा होना हम रोज़ मनाएंगे ।पर मनाने से मान जाना।वरना ये भीगी पलखे लेके हम कहा जायँगे।

Funny Friendship Shayari

दोस्ती में किसी का इम्तिहान न लेना,निभा न सको वो किसी को वादा न देना,जिसे तुम बिन जीने की आदत न हो,उसे जिन्दगी जीने की दुआ न देना।

यारी भी क्या अजीब सी चीज़ होती है,मगर ये भी बहुत कम लोगों को नसीब होती है,जो पकड़ लेते है ज़िन्दगी में दामन इसका,समझ लो के स्वर्ग उनके बिलकुल करीब होती है।

Friendship Shayari 2022

निगाहों में और कोई दोस्ती के काबिल न रहा,इस किनारे का और कोई साहिल न रहाचाँद जैसा दोस्त मिला हमे ज़मीन पर,आसमा का चाँद भी अब दीदार के काबिल नहीं रहा.

वख्त के लमहे परिंदे बन के उड़ जायँगे।पर यादों के निशान छोड़ जायँगे। दोस्त बन कर हम दोस्ती निभायेगें।पर आपके जैसा दोस्त कहा से पाएंगे।

Sad Friendship Shayari

Friendship Quotes In Hindi For Status
Friendship Quotes In Hindi For Status
प्यार का रिश्ता इतना गहरा नहीं होता,दोस्ती के रिश्ते से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता,कहा था इस दोस्ती को प्यार में न बदलो,क्यूंकि प्यार में धोखे के सिवा कुछ नहीं होता।

तुम बनके यार ऐसे आए ज़िंदगी मे,के हम ये ज़माना ही भूल गये,तुम्हे याद आए ना आए हमारी कभी,पर हम तो तुम्हे भूलाना ही भूल गये!

Friendship Shayari

God ने इश्क़ का रिश्ता बना दिया,किसी को दुश्मन किसी को कातिल बना दिया,डूब न जाए कोई इश्क के दरिया में इसलिएआप जैसे दोस्तों को साहिल बना दिया.

दोस्ती तो झोंका है हवा का।दोस्ती तो एक नाम है वफ़ा का।ओरो के लिए कुछ भी हो चाहे।मेरे लिए दोस्ती एक हसीन तोफा है खुदा का।

मेरी दोस्ती का हिसाब जो लगाओगेतो मेरी दोस्ती को बेहिसाब पाओगे,पानी के बुलबुलों की तरह है हमारी दोस्ती,अगर जरा सी ठेस पहुँची तो ढूंढ़ते रह जाओगे।