Dosti Shayari 2022

Dosti Shayari – आज मैं आपके लिए हिंदी मैं Dosti Shayari का Behtarin Shayari कलेक्शन लाया हु. जिससे आप अपने Dil की भावनाओ को दुसरो के Samne रख सकते हैं, क्युकी आज कल सभी शायरी का सहारा ले कर अपने मन की बात भर निकलते हैं, हम सभी की जिंदगी मैं Dostऔर उनकी Dosti बहुत ही महत्वपूर्ण हैं जिसे हम खोना नहीं चाहते हैं इसिलय हमने आज आपके लिए Dosti Shayari in Hindi With Images के साथ देखने को मिलेगी। Best Friend Shayari In Hindi भी देखने को मिलेगी जिसे हम और आप अपने Whatsapp Status पर Share कर के अपना मन खुश कर देते हैं. हम अपने दोस्तों को अपने दिल और मन की सारी बात शेयर करते हैं और अपने दुःख दर्द की सभी बातें बताते हैं जिसे हम Dosti Whatsapp Status और Facebook पर शेयर करते हैं ताकि उन्हें भी पता चले हमारे भी Best Friend हैं.

Dosti Shayari – Humarishayari.Com आपके लिए रोज़ाना Best Dosti Shayari In Hindi With Image के साथ डालता हैं जिसे आप Download कर सकते हैं, 2 Line Friendship Shayari जैसी Best Beautiful Shayari In Hindi मैं देखने को मिलेगी। Dosti Attitude Shayari, Shero Shayari on Dosti इन हिंदी मैं भी डाली हैं, Sad Dosti Shayari Pictures को Download करके Instgram पर भी Share करे. Friendship Shayari in Hindi को हम FriendShip Say Shayari पर भी शेयर करे. Dosti Status In Hindi, Friendship Day Status In Hindi, Status On Dosti, Dosti Par Shayari को Best Collection देखने को मिलेगा। Heart Touching Best Friend Shayari, Best Friend Funny Shayari In English. हिंदी मैं फ्रेंडशिप शायरी और दोस्ती पर शायरी जैसी बेस्ट शायरी को शेयर करे.

Dosti Shayari

अगर हर पल को दोस्ती से भर लिया जाए,तो पल-पल ज़िन्दगी का खुशनुमा हो जाये.

तेरे हर एक दर्द का एहसास है मुझे,तेरी मेरी दोस्ती पर बहुत नाज़ है मुझे,क़यामत तक न बिछड़ेंगे हम दो दोस्त,कल से भी ज्यादा भरोसा आज है मुझे.

दोस्ती एक वो एहसास होता है,जो अनजाने लोगो को भी पास लाता है,जो हर पल साथ दे वही दोस्त कहलाता है,वरना तो अपना साया भी साथ छोड़ जाता है।

Dosti Shayari

मुस्कुराना हमेशा क्युकी मैं साथ हूँ,सामने न सही पर आस-पास हो,पलकों को बंद करके दिल से याद करना,मैं और कोई नहीं दोस्ती का प्यारा एहसास हो।

खुशबू की तरह मेरी साँसों में रहना,लहू बनके मेरी नस-नस में बहना, दोस्ती होती है रिश्तों का अनमोल गहना, इसलिए दोस्त को कभी अलविदा न कहना।

Best Dosti Shayari Images

Dosti Status In Hindi Pics
Dosti Status In Hindi Pics
बिना चाय के इस दिल का गुजारा नहीं होता,और दोस्ती से बड़ा कोई सहारा नही होता !!

विश्वास पे खड़ी 1 दोस्ती शक पे खड़ी लाखो दोस्ती से कही गुना ऊपर है

हम तो पतझड़ में भी बहार ले आएंगे,हम गहरी उदासी में भी प्यार ले आएंगे,दोस्तों आप एक बार दिल से आवाज़ तो दो,हम तो आपके लिए मौत से भी साँसे उधार ले आएंगे।

Dosti Shayari

सच्चा दोस्त वही होता है जो हमे कभी गिरने न दे,वो न कभी किसी की नज़रो में गिरने दे,और न कभी किसी के कदमो में गिरने दे।

सवाल पानी का नहीं, प्यास का है,सवाल मौत का नहीं, साँस का है,दोस्त तो दुनिया में बहुत है मगर,सवाल दोस्ती का नहीं प्यार का है

Best Friend Shayari

Two Lines Dosti Shayari Hindi,Dosti Shayari
Two Lines Dosti Shayari Hindi
लोग रूप देखते है ,हम दिल देखते है ,
लोग सपने देखते है हम हक़ीकत देखते है,
लोग दुनिया मे दोस्त देखते है,
हम दोस्तो मे दुनिया देखते है।
मुसीबत में भी मायूस नहीं होने देते,दोस्त किसी की कमी महसूस नहीं होने देते !!

पक्के इरादे के साथ दोस्ती कीजिये जनाब,क्यूंकि जब आपके हालात कमज़ोर होंगे.तो ये दोस्ती ही आपके इरादों को मजबूत बनाएगी

Dosti Shayari

अगर दिल न मिले तो प्यार अधूरा होता है,चाँदनी के बिना चाँद कब पूरा होता है,दोस्तों की भूल कर ज़िन्दगी कटती नहीं,क्यूँकी हर एक फ्रेंड जरूरी होता है।

ज़िन्दगी के कुछ उलझे सवालो से डर लगता है,ज़िन्दगी में दिल की तन्हाइयो से डर लगता है,ज़िन्दगी में एक सच्चा दोस्त तो मिल पाना मुश्किल होता है,पर एक सच्चे दोस्त को खोने से डर लगता है।

Dosti Shayari In Hindi

True Friends Shayari Hindi,Dosti Shayari
True Friends Shayari Hindi
किसे बताये तुम्हे कितना प्यार करते है,सोचते है कह दे पर कहने से डरते है,कही दोस्ती का रिश्ता टूट न जाये हमारा,बस इसलिए हम चुप रहा करते है।

कहीं अंधेरा तो कहीं शाम होगी,
मेरी हर ख़ुशी तेरे नाम होगी,
कभी मांग कर तो देख हमसे ए दोस्त,
होंठो पर हसीं और हथेली पर जान होगी।
हर वक़्त साथ रहता है,क्या और कब नहीं पूछता;वो दोस्त ही होता है जो कभीमजहब नहीं पूछता !!

Dosti Shayari

दोस्ती का रिश्ता आसान नहीं होता,दिल पे पत्थर रख दोस्ती निभानी पड़ती है जनाब.

वक्त की राहों में तुम भुला दो चाहे हमें,पर हम तुमको न भूल पाएंगे,तेरी दोस्ती की कसम ऐ दोस्त तू आवाज दे ख्वाबों मेंहम हकीकत में चले आएंगे।