Dosti Shayari In Hindi 2022

Dosti Shayari In Hindi – दोस्तों के बगैर हमारा जीवन खाली खाली सा रहता हैं और अगर हमारे सुख दुःख मैं हमारी मदद करते हैं एक सच्चा दोस्त ही हमारे काम आता हैं, और हम उनसे अपने मन की बात भी कह सकते हैं. इसिलय हमने आज Dosti Shayari In Hindi With Images के साथ Best Collection डाला हैं ताकि आप अपने दोस्त के लिए ये Behtrin Dosti Shayari और Beautiful Shayari शेयर कर सके. Dosti Ki Shayari अपने ऐसी कही और न देखी होगी क्युकी हम दुनिया हर से लायी हुई Best Dosti Shayari In Urdu और Dosti Shayari In English Language Font Text के साथ मिलेगी जिसे आप अपने दोस्त को उनके Whatsapp Status और Facebook Story पर Share कर सके.

Dosti Shayari In Hindi – निचे आपको Friendship Shayari In Hindi With Images के साथ डाली है जिन्हे Download करे. Dosti Status In Hindi जैसी Best Dosti Quotes In Hindi को भी शेयर करे क्युकी हमने 100 से ज्यादा Dosti Shayari in Hindi मैं डाली हैं ताकि आपको अपने दोस्त के लिए कोई बेहतरीन शायरी मिले, जैसे की Friendship Day Shayari, Shayari On Friend, Dosti Par Shayari, दोस्त के लिए शायरी, Friends Par Shayari और भी हैं जिसे यहाँ आपको मिलेगी। 2 Line Dosti Shayari In Hindi, Two Lines Dosti Shayari, Dost Pe Shayari, Dosti Shayari Photo को Download करके Share करे. हमने पहली भी Dosti Shayari वाला पोस्ट डाला हैं उसे भी देखे।

Dosti Shayari In Hindi

हर दूरी मिटानी पड़ती हैहर बात बतानी पड़ती हैलगता है दोस्तों के पास वक़्त ही नहीं हैआज कल.. खुद अपनी याद दिलानी पड़ती है.

दोस्ती चेहरे की मीठी मुस्कान होती है,दोस्ती सुख दुख की पहचान होती है,रूठ भी जाए हम तो दिल से मत लगाना,क्योंकि दोस्ती थोड़ी नादान होती है।

कुछ सितारों की चमक नहीं जाती,कुछ यादों की खनक नहीं जाती,कुछ लोगों से होता है ऐसा रिश्ता,कि दूर रहके भी उनकी महक नहीं जाती।

Dosti Shayari In Hindi

जिंदगी में कुछ दोस्त अपने बन जाते हैं,कुछ दिल में तो कुछ आँखों में बस जाते हैं,कुछ दोस्त धीरे से अलग भी हो जाते हैं,पर हम जो हैं सबको दिल से चाहते हैं।

हर ज़िन्दगी प्यार की मोहताज नहीं होता…और हर सफ़ेद इमारत ताज नहीं होतीअरे प्यार मैं मरने वालो कभी यारी में जीकर देखो…क्यूंकि कलयुग मैं कोई लड़की मुमताज नहीं होती…!!

Funny Dosti Shayari In Hindi

Friendship Shayari In Hindi
Friendship Shayari In Hindi
हर दोस्ती दिल के करीब नही होती,गमो से ज़िंदगी दूर नही होती,ऐ मेरे दोस्त दोस्ती संजो के रखना,हर किसी को दोस्ती नसीब नही होती।

ज़िन्दगी में किसी मोड़ पर खुद को तन्हा न समझना,साथ हूँ मैं आपके खुद से जुदा मत समझना,उम्र भर आपसे दोस्ती करने का वादा किया है,अगर जिंदगी साथ न दे तो हमें बेवफा मत समझना।

Dosti Shayari In Hindi 2022

रिश्ते तो बहुत निभाते हैं हम,लेकिन दोस्ती में रस्म निभाए जाते हैं,जब हार कर थक जाते हैं हम,तो बस दोस्त को ही बुलाते हैं हम।

दूरियों की ना परवाह किया करोजब दिल चाहे याद किया करोदुश्मन नहीं हैं दोस्त हैं हम आपके.हम याद न कर पाए तो कभी आप भी याद किया करो..

रिश्तो से बड़ी चाहत और क्या होगी,दोस्ती से बड़ी इबादत और क्या होगी,जिसे दोस्त मिल सके कोई आप जैसा,उसे जिंदगी से कोई और शिकायत क्या होगी।

Dosti Status In Hindi

Lovely Dosti Shayari In Hindi
Lovely Dosti Shayari In Hindi
न जाने क्यूँ हमें आँसू बहाना नहीं आता,न जाने क्यूँ हाले दिल बताना नहीं आता,क्यूँ सब दोस्त बिछड़ गए हमसे,शायद हमें ही साथ निभाना नहीं आता।

दोस्ती छाओं देने वाली एक पेड़ होती है,दुखी मन को देने वाली दवा होती है,कैसे छोड़ सकते हैं तेरी दोस्ती,दोस्ती के बिना हर शाम अधूरी होती है।

Dosti Shayari In Hindi

ज़िन्दगी भी क्या अजीब मोड़ लेती हैएक वक़्त ऐसा था जब हम अपने दोस्तों से कहते थेचलो मिलकर कुछ प्लान बनाते हैं औरअब चलो मिलने का कोई प्लान बनाते हैं.

मांगी खुशियां तो जिंदगी दे दी,अंधेरों ने भी हमें रोशनी दे दी,रब से पूछा मेरे लिए क्या हसीन तोहफा है,जवाब में उसने आपकी दोस्ती दे दी ।

नफरत को हम प्यार देते है,प्यार पे खुशियाँ वार देते है,बहुत सोच समझकर हमसे कोई वादा करना,ऐ दोस्त हम वादे पर ज़िन्दगी गुजार देते है।

Friendship Shayari In Hindi

याद न करो गे तो सताऊं गा,रूठोगी तो मनाऊँ गा,रो गी तो हसाऊँगा,दोस्त हुन में तुम्हारा साया नहीं,जो अँधेरे में साथ छोड़ जाउंगा.

मुरझाए फूल को खुश्बू देना कोई आपसे सीखे।रूठे हुए को मनाना कोई आपसे सीखे।दोस्त बनाना तो हर कोई जानता है।दोस्ती निभाना कोई आपसे सीखे।

दर्द था दिल में पर जताया कभी नहीं,आँसू थे आँखो में पर दिखाया कभी नहीं,यही फ़र्क है दोस्ती और प्यार में,इश्क़ ने हँसाया कभी नहीं…और दोस्तों ने रुलाया कभी नहीं।

Friendship Shayari 2022

यारी किसी की जायदाद नही होती,ज़िंदगी किसी की मोहताज़ नही होती,हमारी सलतनत में देख कर क़दम रखना,हमारी दोस्ती में आने के बाद दोस्ती आज़ाद नही होती।

खुदा की बनाई कुदरत नहीं देखी,दिलों में छुपी दौलत नहीं देखी,जो कहता है दूरी से मिट जाती है दोस्ती,उस ने शायद हमारी दोस्ती नहीं देखी.

बड़ी उदासी सी है
ग़मों की प्यास सी है
दिल है तनहा
मिलने की आस सी है

बड़ा अजीब होता है
जब कोई दूर होता है
रात भर जगाती है
उसकी यादें बहुत सताती हैं

दिल तुमसे दूर है
दुनिया के आगे मजबूर है
हर तरफ तो मायूसी छाई रहती है
तू ज़िंदगी से तो गयी
मगर यादों में आती आती रहती है

साथ तुम्हारा हरदम चाहते थे
तुम्हारा अहसास हर पल चाहते थे
तुम्हारी यादों के सहारे काट दी ज़िन्दगी हमने
तुम्हें कहानियों के ज़िक्र में अक्सर पाते हैं

काश तू साथ होता
मेरे दिल के पास होता
तुझे चाहते हैं बहुत
मेरा तू बहुत ख़ास होता

किस्से खास थे तुम्हारे
जब तुम पास थे हमारे
अब सिर्फ तुम्हारी यादें हैं
अब सिर्फ तुम्हारी बातें हैं

तस्वीर तुम्हारी दिल में बसाये हैं
हर वक़्त हर लम्हा तुम्हे चाहे हैं
आ जाओ फिर से ज़िन्दगी में मेरी
तुम्हारी मोहब्बत में सब कुछ छोड़ा
कुछ ना पाए हैं

उस मोड़ पे तूने छोड़ा मुझे
जहाँ हमसफ़र तो कहीं मिले
पर तेरे जाने के बाद
ज़िन्दगी का सफर हमने बदल दिया

तुझे पाने का कोई अहसास ही नहीं है
जैसे तू मेरे पास है पर पास है नहीं है
मुझे पता है तू बहुत प्यार करता है मुझसे
पर तुझ में दिल लगाने जैसी कोई बात नहीं है

जो तुम्हे चाहे उसको चाहो तो
प्यार खुद बा खुद हो जाता है
क्या सच में ऐसा होता है
या कोई बस कहानियां बनाया है

Dosti Shayari In Hindi

Dosti Shayari In Hindi With Images
Dosti Shayari In Hindi With Images
तेरी दोस्ती को पलकों पर सजायगें ।जब तक ज़िन्दगी है साथ निभायेगें।देने को तो कुछ नही हमारे पास।पर तेरी खुशी माँगने खुदा के पास जरुर जायँगे।

महफ़िल में कुछ तो सुनाना पड़ता है,ग़म छुपाकर मुस्कराना पड़ता है,कभी हम भी हुआ करते थे उनके दोस्त…आजकल दोस्तों को याद दिलाना पड़ता है।

ऐ यार तेरी यारी पर हम गर्व करते हैं,हर समय मिलने की तलब करते हैं,ऐसे दोस्त बहुत कम ही मिलते हैं,जो हमसे मिलने की तलब करते हैं।

2 Line Dosti Shayari

Sad Dosti Shayari In Hindi
Sad Dosti Shayari In Hindi
दिल से वादा है आपसे,ये ना समझना की भूल से भी भुल जायेगे हम,याद रखना जिन्दगी भर दोस्ती निभाएंगे हम।

तुम्हारी इस अदा का क्या जवाब दूअपने दोस्त को क्या उपहार दूकोई अच्छा सा फूल होता तो माली से मंगवाताजो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दू.

Dosti Shayari In Hindi

दोस्ती वो नहीं जो जान देती है,दोस्ती वो नहीं जो मुस्कान देती है,सच्ची दोस्ती तो वो हैजो पानी में गिरा आंसू भी पहचान ले ती है।

दिन हुआ है तो रात भी होगी,हो मत उदास कभी बात भी होगी,इतने प्यार से दोस्ती की है,जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी.

हर वक़्त वादिओं में,महसूस करोगे तुम मेरे दोस्त!हम दोस्ती की वो ख़ुशबू हैं,जो महकेंगे मरते दम तक !!

Two Lines Dosti Shayari

Best Dosti Shayari In Hindi
Best Dosti Shayari In Hindi
तुम्हारी याद दिल से जाने नहीं देंगेतुम्हारे जैसा दोस्त खोने भी नहीं देंगेरोज शराफत याद कर लिया करो वर्नाएक कान के निचे देंगे और रोने भी नहीं देंगे.

यादों के भंवर में एक पल हमारा हो,खिलते चमन में एक गुल हमारा हो,जब याद करे आप अपने दोस्तों को,उन नमो में बस एक नाम हमारा हो।

Dosti Shayari In Hindi

वक्त की यारी तो हर कोई करता है मेरे दोस्त,मजा तो तब है..जब वक्त बदल जाये पर यार ना बदले।

न जाने कुछ दिन बाद कैसा माहौल होगा,हम सब दोस्तों में से कौन कहाँ होगा,फिर अगर मिलना होगा तो मिलेंगे सपने मे,जैसे सूखे गुलाब मिलते है पुरानी किताबों मे।

एक अलग सी पहचान बनाने की आदत है हमेंज़ख्म हो जितना गहरा उतना मुस्कुराने की आदत है हमेंसब कुछ लूटा देते हैं दोस्ती मे क्युंकि दोस्ती निभाने की आदत है हमें!