Dardnak Shayari 2022

Dardnak Shayari – फ्रेंड्स, हम रोज़ आपके लिए दुनिया भर से Best Shayari Collection लता हु, जिसे आप अपने Whatsapp Status और Facebook Story पर Share करके पॉपुलर हो जाते हैं आज का मेरा ये पोस्ट Dardnak Shayari With Images के साथ डाली हैं जिसे तुम Download करके अपनी Girlfriend, Friends या Ristedaro को Send करके Instagram फोल्लोवेर बड़ा सकते हैं. मैंने निचे बहुत अच्छी अच्छी वैरी Sad Dardnak Shayari, Gam Bhari Shayari Photo और Dard Shayari Photo डाली हैं ताकि आप इन्हे Download करे और शेयर करे. ज़िन्दगी मैं दर्द तो सभी के हैं कोई प्यार मैं दर्द पता हैं तो कोई मुसीबत मैं अगर आपको प्यार मैं दर्द मिला हैं तो ये पोस्ट Dardnak Shayari आपके लिए बेस्ट हैं.

Dardnak Shayari – HumariShayari.Com आपके लिए बेस्ट शायरी कलेक्शन लता रेहगा ताकि आप खुश रहे, निचे आपको Gam Bhari Shayari, Dardnak Shayri Image, Dard Bhari Shayari Photo Download, Dard Bhari Status Images, Dardnak Shayari Status, Painful Shayari In Hindi, Sad Painful Status In Hindi & English Language Font Text के साथ मिलेगी ताकि आपको कही और जाने की जरुरत न पड़े. Gam Bhari Status। ये Dardnaak Shayari आपको प्यार मैं मिले धोके को काम तो नहीं कर सकती पर है आपका दर्द हल्का कर सकती हैं.

Dardnak Shayari

दर्द से दोस्ती हो गई यारों।जिंदगी बेदर्द हो गई यारों।क्या हुआ जो जल गया आशियाना हमारा,दूर तक रोशनी तो हो गई यारों।

ये दूरियां ना जाने मुझे,उनके और कितना करीब ले जाएगी.

कहाँ कोई ऐसा मिला जिस पर हम दुनिया लुटा देते,हर एक ने धोखा दिया, किस-किस को भुला देते,अपने दिल का ज़ख्म दिल में ही दबाये रखा,बयां करते तो महफ़िल को रुला देते।

यूँ तो हर एक दिल में दर्द नया होता है,बस बयान करने का अंदाज़ जुदा होता है,कुछ लोग आँखों से दर्द को बहा लेते हैंऔर किसी की हँसी में भी दर्द छुपा होता है।

Dardnak Shayari

ये मोहब्बत के हादसे अक्सर,दिलों को तोड़ देते हैं।तुम मंजिल की बात करते हो,लोग राहों में ही साथ छोड़ देते हैं।

Gam Bhari Shayari

Dard Shayari For Girlfriend Hindi
Dard Shayari For Girlfriend Hindi
बस बहुत हुआ मेरी ये नाज़ुक पलके,और जुदाई के आंसू नहीं उठा पाएगी.

कभी कभी मोहब्बत में वादे टूट जाते हैं,इश्क़ के कच्चे धागे टूट जाते हैं,झूठ बोलता होगा कभी चाँद भी,इसलिए तो रुठकर तारे टूट जाते हैं।

मेरे इस दर्द की वजह भी वो हैं,और मेरे दर्द की दवा भी तो वो हैं,वो नमक ज़ख्मों पे लगाते हैं तो क्या,मोहब्बत करने की वजह भी तो वो हैं।

Dardnak Shayari 2022

मत बनाना इस जहाँ में रिश्ता।बहुत मुश्किल उन्हें निभाना होगा।एक नया दर्द देगा, हर एक नया रिश्ता।एक तरफ तुम बेबस खड़े होगे,और दूसरी तरफ हँसता हुआ जमाना होगा।

जिस्म से की हुई मोहब्बत,अगर मोहब्बत होती तो ना जाने,इन फ़िल्मी सितारों को कितनी बार मोहब्बत हो गयी होती.

Dardnaak Shayari

Dard Bhari Shayari In Hindi
Dard Bhari Shayari In Hindi
वो तो अपने दर्द रो-रो कर सुनाते रहे,हमारी तन्हाईयों से आँखें चुराते रहे,और हमें बेवफ़ा का नाम मिला,क्योंकि हम हर दर्द मुस्कुरा कर छिपाते रहे।

एक नया दर्द मेरे दिल में जगा कर चला गया,कल फिर वो मेरे शहर में आकर चला गया,जिसे ढूंढते रहे हम लोगों की भीड़ में,मुझसे वो अपने आप को छुपा कर चला गया।

छोड़ो ना यार! क्या रखा है सुनने और सुनाने में।किसी ने कसर नहीं छोड़ी, दिल दुखाने में।

Dardnak Shayari

अगर तुम मिले तो अपनी खुशकिस्मती समझ लेंगे,और नहीं मिले तो तुम्हारी खुशकिस्मती समझ लेंगे.

जो मेरा था वो मेरा हो नहीं पाया,आँखों में आंसू भरे थे पर मैं रो नहीं पाया,एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि,हम मिलेंगे ख़्वाबों में पर मेरी बदकिस्मती तो देखिये,उस रात तो मैं ख़ुशी के मारे सो भी नहीं पाया।

2 Line Dardnak Shayari

Painful Shayari in Hindi For Status
Painful Shayari in Hindi For Status
तू है सूरज तुझे मालूम कहाँ रात का दर्द,तू किसी रोज मेरे घर में उतर शाम के बाद।

बहुत ही सही कहा है किसी ने,अपने कभी नहीं रुलाते।बल्कि रुलाते वो हैं,जिन्हें हम अपना समझने की,भूल कर देते हैं।

जब से आंखों में किसी ने धूल झौंकी,क्या बताये जनाब और साफ़ नज़र आने लगा है

Dardnak Shayari 2022

इन जुदाईयोँ की दीवारों का काम क्या हैये अक्सर वहां गिर जाती है, होता प्यार जहां है।

बिन बताये उसने ना जाने क्यों ये दूरी कर दी,बिछड़ के उसने मोहब्बत ही अधूरी कर दी,मेरे मुकद्दर में ग़म आये तो क्या हुआ,खुदा ने उसकी ख्वाहिश तो पूरी कर दी।

Dard Bhari Shayari

Urdu Dardnak Shayari Photo
Urdu Dardnak Shayari Photo
शायरी में कहाँ सिमटता है दर्द-ए-दिल दोस्तो,बहला रहे हैं खुद को जरा कागजों के साथ।

हर दर्द का इलाज मिलता था,जिस बाजार में।मोहब्बत का नाम लिया तो,दवाखाने बंद हो गए।

कैसे तो मेरी इश्क़ की पुकार सुनलो,या तुम करीब आ जाओ, या मुझे पास रखलो।

Dardnak Shayari

ग़म इसका नहीं कि तू मेरा न हो सका,मेरी मोहब्बत में मेरा सहारा ना बन सका,ग़म तो इसका भी नहीं कि सुकून दिल का लुट गया,ग़म तो इसका है कि मोहब्बत से भरोसा ही उठ गया।

आरजू नहीं के ग़म का तूफान टल जाये,फ़िक्र तो ये है तेरा दिल न बदल जाये,भुलाना हो अगर मुझको तो एक एहसान करना,दर्द इतना देना कि मेरी जान निकल जाये।